IPL 2020 : सुनील नारायण केकेआर के लिए एक अहम खिलाड़ी : दिनेश कार्तिक

अबू धाबी, 08 अक्टूबर। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मिली 10 रनों की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले स्पिन गेंदबाज सुनील नारायण की जमकर तारीफ की है।

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम ने 12 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिये थे। लेकिन इसके बाद केकेआर के गेंदबाजों ने बेहतरीन वापसी की। खासकर सुनील नारायण ने डेथ ओवरों में सीएसके के बल्लेबाजों को रोके रखा। नारायण ने 4 ओवरों में 31 रन देकर 1 विकेट लिया।

मैच के बाद कार्तिक ने कहा कि हर टीम में एक अहम खिलाड़ी होता है और केकेआर के लिए वो अहम खिलाड़ी सुनील नारायण हैं।

केकेआर ने राहुल त्रिपाठी के बेहतरीन 81 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौत निर्धारित 20 ओवरों में 167 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

कार्तिक ने कहा, “त्रिपाठी को शीर्ष पर रन बनाते हुए देखना अच्छा लगा। रसेल के बारे में अच्छी बात यह है कि वह बहुत बहुमुखी हैं। वह थोड़ा ऊपर और थोड़ा नीचे बल्लेबाजी कर सकते हैं। हमारी बल्लेबाजी में बहुत गहराई है।”

उन्होंने कहा, “मैंने नंबर तीन से शुरुआत की, आज मैंने नंबर सात पर बल्लेबाजी की। जिस तरह से बाकी के बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, वह शानदार था। अंत में मुझे सुनील और वरुण गेंद से बेहतरीन कर अपने भरोसे पर खरे उतरे।”

केकेआर की टीम अपने अगले मुकाबले में शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब का सामना करेगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *