IPL 2021 : मुंबई के खिलाफ हर मैच फाइनल जैसा लगता है : ब्रावो

दुबई, 20 सितंबर । चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हर मैच फाइनल जैसा लगता है।

ब्रावो की यह टिप्पणी सीएसके द्वारा रविवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराने के बाद आई है।

सीएसके की टीम एक समय पॉवर प्ले में 24 रन पर 4 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन इसके बाद गायकवाड़ के 88 रनों की नाबाद पारी की बदौलत चेन्नई ने 20 ओवर की समाप्ति पर 6 विकेट पर 156 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया। ब्रावो ने भी सिर्फ आठ गेंदों में 23 रन की पारी खेली, जिसमें तीन बड़े छक्के शामिल थे।

मैच के बाद ब्रावो ने कहा,”जाहिर तौर पर मुंबई के खिलाफ जीत हमेशा एक अच्छा एहसास है। यह आईपीएल की सबसे कठिन टीम है और उनके खिलाफ हर मैच फाइनल खेलने जैसा है। मैं सीएसके जैसे बल्लेबाजी क्रम के साथ निचले क्रम में बल्लेबाजी करता हूं, मेरे लिए, यह केवल गति प्राप्त करने और समायोजन करने की कोशिश करने जैसा है।”

उन्होंने आगे कहा,”जब भी मैं बल्लेबाजी करने जाता हूं तो बस अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं। गायकवाड़ पिछले सीज़न और इस सीज़न के हमारे स्टार खिलाड़ी रहे हैं और वह एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं। उनमें रनों की भूख है और उनका लय में रहना हमारे लिए फायदेमंद है।”

सीएसके के लिए ड्वेन ब्रावो ने तीन और दीपक चाहर ने दो विकेट लिए। वहीं, मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा रन सौरभ तिवारी ने बनाये। तिवारी ने 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली।

इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई, जबकि मुंबई को अब शीर्ष 4 से बाहर होने का खतरा है।

सीएसके का अगला मुकाबला शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *