IPL 2021 : टीम के औसतन स्कोर से कम स्कोर बनाने की लेता हूं जिम्मेदारी : वार्नर

नयी दिल्ली: आईपीएल 14 की नंबर एक टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ यहां बुधवार को टूर्नामेंट के 23वें मुकाबले में हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि वह उनकी टीम के औसतन स्कोर से कम स्कोर बनाने की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं।

वार्नर ने कहा, “ मैंने धीमे तरीके से बल्लेबाजी की। जो शॉट मारा वही फील्डर के पास गया, इसलिए मैं हताश हो गया था। मनीष पांडे ने शानदार बल्लेबाजी की। केन विलियमसन ने हमें एक चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन मैं पूरी तरह विफल रहा और मैं टीम के औसतन स्कोर से कम टोटल बनाने की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। शायद मेरे 15 अच्छे शॉट सीधे फील्डरों के पास गए। इसको लेकर मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता था। यही वजह है जो आपकी पारी को बनाती या तोड़ती है। जब आपके अच्छे शॉट सीधा फील्डर के पास जाते हैं तो एक बल्लेबाज के रूप में आप बहुत निराश होते हैं। हमने बोर्ड पर 170 का स्कोर लगाया, लेकिन पावरप्ले में विकेट नहीं ले पाए और इस तरह के मैदान पर ऐसी परिस्थितियों में वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है। ”

एसआरएच के कप्तान ने कहा, “ चेन्नई के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने सच में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम अंत में अच्छा कर पाए। तीन विकेट के बाद लगा था कि हमारे पास थोड़ा मौका है, लेकिन वे हमेशा मैच में आगे रहे। केन को कोई फर्क नहीं पड़ा कि वह चार नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने अपना काम बखूबी किया। सिर्फ मैंने बहुत ज्यादा गेंदें खराब कर दीं, हालांकि हमें सकारात्मक रहना चाहिए, क्योंकि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच है। हमारे पास यहां एक दिन का मैच भी है। रात में यहां 170 का स्कोर औसतन स्कोर है, लेकिन दिन के मैच में चीजें अलग हो सकती हैं। बल्लेबाजी के लिहाज से हमें गैप में शॉट मारने और सकारात्मक रहने की जरूरत है। हम फाइटबैक करने वाले खिलाड़ियों का एक समूह हैं। खिलाड़ी मैच हारने से दुखी होंगे, लेकिन उम्मीद है वे फाइटबैक करेंगे। ”

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *