IPL 2021 : लीग में आगे बढ़ना है तो टीम को बीच के ओवरों में बड़ी साझेदारी की जरूरत होगी : वार्नर

चेन्नई,15 अप्रैल । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ छह रन से मिली नजदीकी हार से निराश सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि अगर लीग में आगे बढ़ना है तो टीम को बीच के ओवरों में बड़ी साझेदारी की जरूरत होगी।

आरसीबी ने इस मैच में हैदराबाद के सामने 150 रनों का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय हैदराबाद की स्थिति का अच्छी थी और टीम को स्कोर 13.1 ओवर में एक विकेट पर 96 रन था। कप्तान डेविड वॉर्नर उस समय 36 गेंद पर 54 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। काइल जेमीसन की गेंद पर उन्होंने डैनियल क्रिस्टियन को कैच थमाया और यहां से हैदराबाद के बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढ़ह गई।

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, “हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी की। हम कोई साझेदारी नहीं बना सके।”

उन्होंने अपने बल्लेबाजों पर नाराजगी जताते हुए कहा, “मैं बहुत निराश हूं कि बाएं हाथ के स्पिनरों के खिलाफ बल्ला सीधा रखकर शॉट नहीं खेले गए। हमें यहां तीन मैच और खेलने हैं और विकेट आगे अच्छी होने की उम्मीद है। हम पावरप्ले में विकेट लेने और बड़ी साझेदारी बनाने की कोशिश करेंगे।”

बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल के 59 और कोहली के 33 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रनों का स्कोर खड़ा किया,जवाब में हैदराबाद की टीम कप्तान डेविड वॉर्नर (54) और मनीष पांडेय (38) की बेहतरीन पारियों के बावजूद 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी और मैच छह रनों से हार गई।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *