IPL 2021 : मोईन अली शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं : सैम करन

मुंबई, 20 अप्रैल। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन ने साथी खिलाड़ी मोईन अली की तारीफ करते हुए कहा कि वह वास्तव में शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में सोमवार को खेले गए मुकाबले में सीएसके ने 188 रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से शिकस्त दी। सीएसके के लिए मोईन अली ने 3 और रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट लिए। इसके अलावा मोईन ने 26 रन भी बनाये थे। इस जीत के साथ ही सीएसके की टीम ने अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

सैम करन ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में ड्वेन ब्रावो को बताया,”बेहतरीन प्रदर्शन। हमने पहले मैच में अच्छी शुरुआत नहीं की, लेकिन पिछले कुछ दिनों में हमने बल्ले और गेंद दोनों के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। अब दो जीत हासिल करना और कुछ गति प्राप्त करना वास्तव में अच्छा है। मोइन अली बेहतर हैं, मुझे लगता है कि वह वास्तव में शीर्ष पर बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं। वह अपनी काउंटी टीम के लिए भी शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करते हैं। रवींद्र जडेजा मैदान में गेंद के साथ शानदार थे।”

इससे पहले, फाफ डु प्लेसिस (33) और अंबाती रायुडू (27) व ड्वेन ब्रावो (8 गेंदों पर 20 रन) की बेहतरीन पारियों की बदौलत सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 188 रन बनाए, जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी।

राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने सर्वाधिक 49 रन बनाए। बटलर के अलावा जयदेव उनादकट ने 24 और राहुल तेवतिया ने 20 रन बनाए। सीएसके अब तीन में से दो मैच जीत चुकी है और टीम बुधवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना करेगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *