IPL 2021 : आईपीएल 2021 में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों को अगले सप्ताह लगेगी कोविड वैक्सीन : क्रिस लिन

नई दिल्ली, 27 अप्रैल । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों को अगले सप्ताह कोविड वैक्सीन लगाया जायेगा। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज क्रिस लिन ने उक्त जानकारी दी।

लिन ने यह भी बताया कि उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से एक चार्टर प्लेन की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है, ताकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टूर्नामेंट खत्म होने पर सुरक्षित घर जा सकें।

लिन ने न्यूज कोर्प मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैंने वापस मैसेज भेजा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट का 10 फीसदी हिस्सा लेता है और क्या ऐसी कोई संभावना है कि आईपीएल खत्म होने पर इस साल यह धनराशि खास विमान पर खर्च की जाए।”

बता दें कि आईपीएल के लीग मैच 23 मई को खत्म होंगे। इसके बाद 25 और 28 मई को दोनों क्वालीफायर जबकि 26 मैच को एलिमिनेटर खेला जाएगा। फाइनल 30 मई को होगा। ये सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे।

लिन ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि लोगों की स्थिति हमसे भी बुरी है। लेकिन हम बेहद कड़े बायो सिक्योर वातावरण में रह रहे हैं और अगले सप्ताह हमारा वैक्सीनेशन भी होगा, इसलिए उम्मीद है कि सरकार हमें चार्टर्ड प्लेन में स्वदेश लौटने की अनुमति देगी।”

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के 14 वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी अब भी आईपीएल से जुड़े हैं। इन खिलाड़ियों में स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, पैट कमिंस, रिकी पोंटिंग और साइमन कैटिच जैसे दिग्गजों के नाम शामिल हैं।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *