IPL 2021 : चेन्नई पहुंचे वॉर्नर और विलियमसन, एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन में गए

चेन्नई, 03 अप्रैल । ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं। दोनों ही बल्लेबाज चेन्नई पहुंचने के बाद एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन में चले गए हैं। दोनों बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सदस्य हैं।

वार्नर ने ट्विटर पर फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, “मैं आ गया हूं और खेलने लिए तैयार हूं, लेकिन एक समस्या मुझे अगले कुछ दिनों के क्वारंटाइन के माध्यम से प्राप्त करने के लिए कुछ विचारों की आवश्यकता है !! कृपया मुझे कुछ विचार दें और कमेंट करें।”

वार्नर इस वीडियो में कहते हैं, “मैं एक बड़े पैमाने पर भारी नींद लेने के बाद जाग गया हूं, चेन्नई में कल दोपहर यहां पहुंचा। क्वारंटाइन में 6-7 दिन बिताने हैं। मुझे कुछ विचारों की आवश्यकता है, कृपया नीचे टिप्पणी करें मुझे कुछ विचार दें, जिसमें मजेदार सामान, मूर्खतापूर्ण सामान जो भी हो। नेटफ्लिक्स शो भी जो मुझे कुछ चाहिए।”

वहीं, विलियमसन ने कहा,”हैलो ऑरेंज आर्मी। मैं अभी पहुंचा हूं और सात दिन बाद क्वारंटीन से बाहर निकलने के लिए उत्सुक हूं।” बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद 11 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने आइपीएल 14 अभियान की शुरुआत करेगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *