IPS Officer Promotion Update : झारखंड कैडर के आठ आईपीएस को प्रोमोशन

Insight Online News

रांची, 21 दिसम्बर : झारखंड कैडर के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के आठ अधिकारियों को नये साल में प्रोन्नति पर मुहर लगी है। जिन आईपीएस अफसरों की प्रोन्नति पर मुहर लगी है।

उनमें नवीन सिंह, अनूप बिरथरे, मयूर पटेल कन्हैया लाल, राकेश बंसल, सुनील भास्कर, अखिलेश कुमार झा, एम तमिलवानन और अनीश गुप्ता शामिल हैं।

इनमें एक आईपीएस को एडीजी रैंक में प्रोन्नति दी गई है। इनमें एक आईपीएस को आईजी रैंक और चार आईपीएस को डीआईजी रैंक में प्रोन्नति दी गई है। इसके अलावा दो आईपीएस को सीनियर सेलेक्शन ग्रेड में प्रोन्नति दी गई है।
इन अधिकारियों को मिली है प्रोन्नति

आईजी मानवाधिकार के पद पर पदस्थापित नवीन सिंह को एडीजी रैंक , रांची रेंज डीआईजी के पद पर पदस्थापित अखिलेश कुमार झा को आईजी रैंक , जैप 8 कमांडेंट के पद पर पदस्थापित मयूर पटेल कन्हैयालाल को डीआईजी रैंक, जैप 9 कमांडेंट के पद पर पदस्थापित अनूप बिरथरे को डीआईजी रैंक , केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए राकेश बंसल को डीआईजी रैंक, सीआईडी एसपी के पद पर पदस्थापित सुनील भास्कर को डीआईजी रैंक और जमशेदपुर एसएसपी के पद पर पदस्थापित एम तमिलवानन को सीनियर सेलेक्शन ग्रेड में प्रोन्नति दी गई है। जबकि रांची के पूर्व एसएसपी व जैप- 8 के कमांडेंट के पद पर पदस्थापित अनीश गुप्ता को सीनियर सेलेक्शन ग्रेड में प्रोन्नति दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार / एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.