ISL Football 2021 : कप्तान कोल ने ओडिशा को एक और हार से बचाया, हैदराबाद के साथ खेला ड्रा

गोवा, 20 जनवरी। कप्तान कोल एलेक्सजेंडर ने अगर 51वें मिनट में अगर गोल नहीं किया होता तो ओडिशा एफसी को मंगलवार को फातोर्दा के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में सीजन की आठवीं हार झेलनी पड़ती। 13वें मिनट में गोल करते हुए हालीचरण नारजारे ने हैदराबाद एफसी को लीड दिला दी थी लेकिन कप्तान के गोल के कारण ओडिशा ने उसे अंक बांटने पर मजबूर किया। दोनों टीमों का यह 12वां मैच था।

हैदराबाद को पांचवां ड्रा खेलना पड़ा है। जीत की स्थति में उसके 19 अंक हो जाते और वह तीसरे स्थान पर काबिज एफसी गोवा (19) के बराबरी पर आ जाती लेकिन अब उसके खाते में सिर्फ 17 अंक रह गए हैं। हालांकि वह अभी भी 11 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर कायम है।

दूसरी ओर, ओडिशा का यह चौथा ड्रा है और अब उसके खाते में सात अंक हो गए हैं। तालिका में उसका स्थान परिवर्तन नही हुआ है। वह पहले की तरह अब भी सबसे नीचे है। पहला हाफ पूरी तरह निजाम्स के नाम रहा। उसने 1-0 की लीड के साथ पहले हाफ की समाप्ति की। हैदराबाद की टीम के लिए मैच का पहला गोल हालीचरण नारजारे ने 13वें मिनट में किया। पूरे सीजन में हैदराबाद के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे लिस्टन कोलाको का इस गोल में एसिस्ट रहा।

दूसरे हाफ में ओडिशा की टीम बिल्कुल बदली हुई मनोदशा के साथ मैदान में उतरी और 51वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *