Jai Ram Thakur : मोदी कोविड को रोक सकते हैं तो महंगाई पर भी लगाम लगाएंगे

Insight Online News

कुल्लू/शिमला, 26 अक्टूबर : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड को रोक सकते हैं तो महंगाई पर भी लगाम लगाएंगे ही।

श्री ठाकुर ने यहां मंडी संसदीय सीट पर उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के प्रचार को लेकर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव का समय है, कांग्रेस कई तरह की बातें कर रही है। बातें करने में कोई हर्ज नहीं है लेकिन उसमें सत्यता और तर्क होना चाहिए। उन्होंने कहा कि महंगाई चिंता का विषय है। महंगाई को कम करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन हमें ये भी देखना होगा कि कोविड के कारण पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। इसके बावजूद केंद्र सरकार लाखों करोड़ रुपये खर्च कर कोरोना वैक्सीन जनता को मुफ्त लगा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड को रोक सकते हैं तो महंगाई पर भी जल्द लगाम लगाएंगे।

श्री ठाकुर ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश और देश दो साल से कोविड से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि हमने कोविड काल में भी विकास की गति को रुकने नहीं दिया। वर्चुअल माध्यम से करोड़ों की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए।

सं महेश विजय, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *