Jessica Streak earns millions by magic : फुल टाइम जादूगरनी बन लाखों कमाती है जेसिका स्ट्रीक, जादू-टोने से हल करती है लोगों की समस्या

अगर आपने अंग्रेजी फिल्म हैरी पॉटर देखी होगी तो आप उसके मुख्य किरदारों और जादू की दुनिया से बहुत इंस्पायर हुए होंगे। हैरी पॉटर के स्कूल में बच्चों को जादूगर और जादूगरनियां बनाते हैं जिससे वो जादू की दुनिया में खुद की रक्षा कर सकें और जीवन यापन कर सकें। पर क्या आपने असल दुनिया में किसी जादूगर या जादूगरनी को देखा है। हम हाथ की सफाई दिखाने वाले स्टेज परफॉर्मर्स की बात नहीं कर रहे, हम हैरी पॉटर या किसी जादूई डायन के तर्ज पर बात कर रहे हैं।

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेसिका स्ट्रीक नाम की एक महिला खुद को असल की जादूगरनी बताती है। हैरानी की बात ये है कि वो अब फुल टाइम जादूगरनी का काम करती है। इसके साथ ही वो रीकी का भी काम करती है। इसकी बदलौत सोशल मीडिया पर वो काफी फेमस हो गई हैं। अब जादू-टोना कर के वो मोटी कमाई करती हैं।

वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो इस काम को अपना पेशा बना लेंगी। अब इसके जरिए वो लाखों में कमाई कर लेती हैं, हालांकि उन्होंने अपनी कमाई का खुलासा नहीं किया। रिपोर्ट के अनुसार उनके टिकटॉक पर भी काफी फॉलोअर्स हैं। मगर जेसिका का कहना है कि उन्होंने ये काम फेमस होने के लिए नहीं शुरू किया था।

जेसिका ने कहा- “जब मैंने जादू-टोने का काम शुरू किया था तब मैं ये जॉब की तरह नहीं करना चाहती थी। ये सिर्फ मजे के लिए ही किया था। मैं मस्ती में अपने वीडियोज पोस्ट करती थी और सोचती थी कि अगर कोई उन्हें देखेगा तो अच्छा है, और नहीं देखेगा फिर भी मुझे कोई समस्या नहीं है। जेसिका ने बताया कि कोरोना महामारी के वक्त से उन्होंने इस काम को पूरी तरह से शुरू कर दिया। उससे पहले वो एक रीटेल कंपनी में काम करती थीं मगर वहां उनका मन नहीं लगता था। अब वो टैरोट कार्ड पढ़ती हैं, लोगों का भविष्य बताती हैं और खुद से अपने जादूई मंत्र बनाते हैं। इसके अलावा जेसिका एक्टिंग भी सीख रही हैं इसलिए जब वो अपने वीडियोज में जादू के साथ एक्टिंग का तड़का लगाती हैं तो लोगों को बहुत पसंद आता है। कई बार वो अपने फनी वीडियोज भी शेयर करती हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *