Jhakrhand Corona Update : झारखंड में 302 नए संक्रमित मरीज मिले, 615 लोग ठीक हुए, 3 की मौत

रांची : झारखंड में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा हर दिन कम होते जा रहा है।फिर भी अभी सावधानियां बरतने की जरूरत है।सरकार ने कोरोना संक्रमण का चैन तोड़ने के लिए जो स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह शुरू की है उसमें सफलता मिली है।वहीं देश मे भी कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है।इधर राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या के साथ मौत का आंकड़ा भी कम हो रहा है।राजधानी राँची में आज 34 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं।पूरे झारखण्ड राज्य की बात करें तो बुधवार को राज्यभर से 302 नए संक्रमित मरीजों के मामले आये हैं।दूसरी ओर संक्रमित महामारी को मात देने की संख्या भी बढ़ रही है।

राजधानी राँची में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक आज राँची जिले में कोरोना के 34 मरीज मिले हैं। राँची जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 1358 हो गया है। अबतक राँची मे कोरोना संक्रमण के कारण 1558 लोगों की मौत हुई है। रांची में आज 92 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। अब तक कुल 84879 पॉजिटिव केस आए हैं, जिसमें 81938 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं।
राज्यभर में आज कोरोना के 302 नए मरीज मिले हैं, जबकि राज्यभर में 615 लोगों ने कोरोना को मात दिया है। 03 मरीज की मौत हुई है। वहीं राज्यभर में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 5076 पर पहुंच गया है। स्वास्थ विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक झारखण्ड में कोरोना के कुल 4783 एक्टिव केस है।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES