Jharkhand : झारखंड से प्रधानमंत्री को भेजे गए 2.5 लाख शुभकामना संदेश

झारखंड से प्रधानमंत्री को भेजे गए 2.5 लाख शुभकामना संदेश

सेवा पखवाड़े के तहत पोस्ट कार्ड के जरिये भेजा शुभकामना संदेश

रांची, 1 अक्टूबर । सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों ने प्रदेश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ढाई लाख अधिक पोस्ट कार्ड के जरिये शुभकामना संदेश भेजा। प्रदेश के सभी सांगठनिक जिलों में बूथ लेवल पर पोस्टकार्ड लेखन कार्यक्रम दो दिनों तक चलाया गया। इसमें प्रदेश, जिला और मंडल तथा बूथ स्तर के पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि शामिल हुए।

विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों की ओर से लिखा गया अभिनंदन पत्र डाकघर के जरिये पीएम तक भेजा गया। इस बाबत भाजपा के प्रदेश महामंत्री बालमुकुंद सहाय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार में गरीब, शोषित-वंचित और किसानों को जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। देश की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है, जिससे भारत का मान-सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ रहा है। शुभकामना पत्र अभियान के तहत शनिवार को ऐसे तमाम लाभार्थियों ने शक्ति केंद्र और मंडलों के माध्यम से पीएम मोदी को पोस्ट कार्ड के माध्यम से जन्मदिन की बधाई प्रेषित की है।

प्रदेश भर में कार्यक्रम का क्रियान्वयन कराने में शशिभूषण भगत, अविनेश कुमार सिंह, अशोक बड़ाक, राजश्री जयंती, अमित कुमार और अरुण झा की भूमिका सराहनीय रही।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *