Jharkhand Accidnet news : अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

दुमका, 27 अप्रैल। अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार समेत तीन की मौत हो गई। घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र में मंगलवार को तड़के सुबह में घटी।

पहली घटना दुमका-भागलपुर मुख्य पथ पर खसिया गांव के समीप शादी समारोह में आये स्कार्पियो को स्टार्ट करने के लिए धक्का दे रहे युवक को हाइवा ने कुचल दिया। मृतक का पहचान साहेबगंज जिला अंतर्गत राधा नगर थाना क्षेत्र के बाबू टोला (प०उधवा) गांव निवासी मो अबैदुल्लाह (23) के रूप में हुई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मृतक के शव व स्कॉर्पियो को गढ्डे से बाहर निकाला। वहीं, इस घटना में एक ग्रामीण भी आंशिक रूप से घायल हो गया, जिसका ईलाज स्थानीय चिकित्सक द्वारा किया जा रहा है। बारात थाना क्षेत्र के खसिया गांव में साहेबगंज के बडहरवा से आयी थी।

दूसरी घटना थाना क्षेत्र के खटंगी गांव के समीप घटी, जहाँ अनियंत्रित होकर बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गये। हादसे में गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के बरनीया गांव निवासी 20 वर्षीय युवक मनोज मंडल की मौत हो गई। दूसरे सवार हंसडीहा थाना क्षेत्र के सिलठा गांव निवासी 22 वर्षीय राहुल मंडल की इलाज के दौरान देवघर में मौत हो गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *