Jharkhand Accident News Update : सड़क दुर्घटना में हवलदार सहित दो की मौत

हजारीबाग, 26 मार्च। जीटी रोड पर चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ घाटी में अहले सुबह हुई सड़क दुर्घटना में एक हवलदार मृत्युंजय पासवान (पुलिस वाहन चालक) सहित दो लोगों की मौत हो गई। दूसरा ट्रक चालक था जो अपने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पुलिस वालों के साथ सड़क किनारे खड़ा देख रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित एक अन्य ट्रक ने हवलदार व ट्रक चालक को लपेटे में लिया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह घटना शुक्रवार अहले सुबह करीब 4.30 बजे की बताई गई है।

बताया जाता है कि दनुआ घाटी के पास एक कंटेनर और ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस वाहन को किनारे लगा कर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पुलिस के अधिकारी, हवलदार व जवान देख रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और इसके चालक ने आवाज लगाते हुए सड़क किनारे मौजूद लोगों को हटने का इशारा किया।

ट्रक चालक की आवाज सुनकर एक एएसआई और चार जवान सड़क से हट गए, लेकिन हवलदार व दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का चालक समझ नहीं पाया और दुर्घटना का शिकार हो गया।

यह भी बताया गया है कि अनियंत्रित ट्रक भी इस घटना के बाद पलट गया। कुल मिलाकर एक साथ चार वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर अन्यपुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल हजारीबाग भेजने का काम शुरू कर दिया है।

(हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *