Jharkhand Accident News Update : दुर्घटना में घायल महिला की मौत, दो घंटे तक सड़क जाम

Insight Online News

रांची, 17 मार्च : रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित कांटा टोली चौक में सड़क दुर्घटना में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत महिला की पहचान हरिजन बस्ती निवासी स्वर्गीय दीपक राम की पत्नी चिंता देवी के रूप में की गयी है।

बताया जाता है कि चिंता देवी हरिजन बस्ती से मंगलवार को काम करने के लिए जा रही थी। इसी दौरान ऑटो ने उसे टक्कर मार दी। आनन-फानन में उसे रिम्स ले जाया गया जहां इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई। वह दाई का काम करती थी। उसकी तीन बेटियां हैं।

मौत के बाद बुधवार को स्थानीय लोगों ने शव के साथ कांटा टोली चौक को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही लोअर बाजार थाना प्रभारी सतीश कुमार मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाया । लेकिन आक्रोशित लोग नहीं माने। आक्रोशित लोग एक बेटी को सरकारी नौकरी देने, मुआवजा और अवैध रूप से कांटा टोली चौक के पास खड़े होने वाले ऑटो को हटाने और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग पर अड़े रहे।

घटना की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी अमित कुमार , ट्रैफिक डीएसपी जीत वाहन उरांव मौके पर पहुंचे और हरिजन बस्ती के बुद्धिजीवियों के सहयोग और आश्वासन पर जाम समाप्त करवाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया। इस दौरान सुबह आठ बजे से लेकर दस बजे तक सड़क जाम रही। इस दौरान लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दोनों और वाहनों की आवाजाही बंद हो गई थी।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *