Jharkhand BJP Manir Oraon : झारखण्ड सरकार में भ्रष्टाचार हावी

इनसाइट ऑनलाइन न्यूज़

लोहरदगा: बक्शीडिपा स्थित भाजपा जिला कार्यालय प्रांगण में मासिक कार्य योजना एवं समीक्षात्मक बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष मनीर उरांव अध्यक्षता में की गई। जिसमें पिछले महीने किए गए कार्यक्रमों की समीक्षा एवं आगामी कार्यक्रम को लेकर योजना मंडल स्तर तक की बनाई गई।

मौके पर जिला अध्यक्ष मनीर उरांव ने राज्य सरकार के द्वारा किए जा रहे योजनाओं के बारे में भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार केवल बड़ी-बड़ी बातें कर रही है, परंतु उसके लिए धरातल पर कैसे कार्य किए जाएं एवं उनकी आवंटन को ससमय कैसे सुव्यवस्थित कर आमजन को लाभ पहुंचे, उसकी चिंता नहीं कर रहे।

वहीं राज्य के वित्त मंत्री एवं लोहरदगा विधानसभा से विधायक डॉ रामेश्वर उरांव लगातार केंद्र सरकार पर झूठे आरोप गढ़ रहे हैं, जो कि बिल्कुल निराधार है। आज यदि केंद्र सरकार निशुल्क राशन की व्यवस्था नहीं करती, तो इस राज्य में इस सरकार बनने के बाद कुछ खाद्यान्न के अभाव में अपनी जान गवा चुके हैं पर अभी वतर्मान स्थिति और भयावाह हो जाती। झारखंड में कांग्रेसी एवं जेएमएम की सरकार लगातार बिचौलियों को बढ़ावा दे रही है।

हमारे लोहरदगा जिले में ही निशुल्क बीज वितरण नहीं किया गया। किसान को धोखा एवं कृषि के प्रति असजगता को दर्शाता है। जब राज्य के वित्त व खाद्यान्न विभाग के मंत्री का कार्य क्षेत्र की स्थिति बदतर हो तो अन्य जगह की कल्पना लोग कर ही चुके हैं। जेएमएम और कांग्रेस केवल अपनी असफलताओं को ढकने के लिए लगातार दूसरे पर दोषारोपण करना पुरानी आदत रही है।

राज्य में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। भ्रष्टाचार चरम सीमा को पार कर चुकी है विशेष का लोहरदगा जिले में जिले से लेकर अंचल तक बिना चढ़ावे के कार्य नहीं हो रहे है। जनता परेशान है। परंतु सत्ताधारी चैन की नींद सो रहे। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार वर्मा जिला महामंत्री एवं धन्यवाद ज्ञापन नीरज कुमार नलिन जिला उपाध्यक्ष ने की मौके पर उपस्थित नवीन कुमार टिंकू, हषर्नाथ महतो, भिखराम उरांव आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *