Jharkhand BJP play religious songs outside assembly : झारखंड विधानसभा के मुख्य द्वार पर भाजपा का भजन कीर्तन

Insight Online News

रांची, 06 सितंबर : झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो के नमाज कक्ष के फैसले के बाद से विधानसभा में जमकर हंगामा देखने को मिला।

भाजपा विधायकों ने नमाज के लिए कमरा आवंटित करने के खिलाफ सोमवार को विधानसभा के मुख्य द्वार पर भजन कीर्तन किया। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले विपक्षी विधायकों ने नियोजन नीति और भाषा, रोजगार, विधि व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया। विधानसभा में प्रदर्शन को लेकर भाजपा विधायक पूरी तैयारी के साथ ढोल, ताशा, मांदर के साथ पहुंचे थे। सभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले सभी भाजपा विधायकों ने जोरदार तरीके से विरोध प्रदर्शन किया।

देवघर के भाजपा विधायक नारायण दास भजन कीर्तन के दौरान नाचते हुए भी नजर आये,जबकि भाजपा के कई विधायक ढोल बजा रहे, तो कुछ ताशा, तो कुछ मांदर बजा रहे थे। विधानसभा अध्यक्ष द्वारा नमाज के लिए कमरा आवंटित किये जाने से नाराज भाजपा विधायक ईश्वर से सरकार को सदबुद्धि देने की प्रार्थना कर रहे थे। इस दौरान भाजपा की नीरा यादव साथी विधायकों को तिलक लगा रही थी, वहीं विधायक भानू प्रताप शाही सभी के बीच हनुमान चालीसा और सीता-राम लिखा हुआ पट्टा वितरित कर रहे थे।

विनय सतीश, जारी वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *