Jharkhand BJP : कोरोना से राज्य की स्थिति चिंताजनक, राज्य में मेडिकल इमरजेंसी घोषित करें मुख्यमंत्री , दीपक

Insight Online News

रांची, 13 अप्रैल : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को पत्र लिखकर कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचाव करने के लिए उचित कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने मंगलवार को लिखे गये पत्र में लिखा है कि झारखण्ड में कोरोना महामारी तेजी से फैल रहा है और देश भर में झारखण्ड पांचवें स्थान पर है, जहाँ सक्रमण दर सबसे अधिक है। वर्तमान समय में यह विकराल रूप ले रहा है।

इस समय हम सभी को मिलकर झारखण्ड की जनता को इस महामारी से बचाना है। अतः झारखण्ड की जनता राज्य सरकार से अपेक्षा करती है कि संकट के इस घड़ी में सरकार संवेदनशील होकर कोरोना महामारी से लड़ने के लिए उचित कदम उठाये। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को ऐसे समय में कोरोना से लड़ने के लिए अविलंब मरीजों के लिए बेड की व्यवस्था, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर की व्यवस्था तथा पारामेडिकल कर्मी और डॉक्टरों की समुचित व्यवस्था करनी चाहिए।

प्रकाश ने पत्र के माध्यम से कहा है कि ऐसी परिस्थिति में मुख्यमंत्री को एक सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए। सामाजिक संगठन के साथ ही विभिन्न क्षेत्र में काम करने वाले संगठनों के साथ वार्ता कर सुझाव लेना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने विचार प्रकट करते हुए कहा कि आपके द्वारा एक वेबिनार का अविलंब आयोजन कर जनता को हो रहे परेशानियों को दूर करने के लिए संवाद करना चाहिए। राज्य की स्थिति चिंताजनक है और साथ ही साथ प्रदेश में टेस्टिंग की हालत भी चिंताजनक है। राज्य में लोगों की हालात लाचार एवं बेबस जैसी है। साथ ही उन्होंने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कहा कि राज्य में जल्द से जल्द हेल्थ इमरजेंसी घोषित किया जाना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *