Jharkhand By Election : बेरमो विधानसभा से भाजपा के योगेश्वर बाटुल और कांग्रेस के जयमंगल सिंह किया नामांकन

रांची। तेनुघाट स्थित बेरमो अनुमंडल कार्यालय में एनडीए समर्थित भाजपा के प्रत्याशी योगेश्वर बाटुल और महागठबंधन समर्थित कांग्रेस के कुमार जयमंगल सिंह बुधवार को नामांकन कर दिया है। दोनों नेताओं ने निर्वाची पदाधिकारी को अपना नामांकन सौंपा।

बेरमो विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस में सीधा मुकाबला है। बता दें कि 2019 में यहां से जीते कांग्रेस के राजेंद्र सिंह का निधन हो गया है जिसके चलते इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है। कांग्रेस ने राजेंद्र सिंह के बेटे अनूप सिंह को जबकि भाजपा ने 2019 में पराजित योगेश्वर बाटुल को अपना प्रत्याशी बनाया है।

नौ महीने में ही जनता ठगा महसूस कर रही है: बाटुल

नामांकन से पहले एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर बाटुल ने कहा कि झारखंड में जो माहौल है, पिछले सरकार का जो नौ महीने का कार्यकाल रहा है, जो वादा किया था, उनपर काम भी शुरू है ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि पूर्व की रघुवर सरकार में जो किसानों के हित में जो जनहित में फैसले थे, उसे बंद कर दिया गया। महिलाओं के लिए एक रुपए में 50 लाख रुपए की रजिस्ट्री की योजना को बंद कर दिया गया। बेरोजगारों को भत्ता देने की बात थी लेकिन वो भी सत्ता पक्ष नहीं दे रहा है। अभी भी सत्ता पक्ष का कहना है कि देंगे। जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है।

इनसाइट ऑनलाइन न्यूज़ डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *