झारखंड के सीएम हेमंत के भाई बसंत बोले अंडर गारमेंट्स दिल्ली से लाने गए थे, निशिकांत बोले, वहीं दुमका में पीड़िता के परिजनों से मिलने का समय नहीं

Insight Online News

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई और दुमका से विधायक बसंत सोरेन ने बेतुका बयान दिया है। उनका ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बसंत सोरेन ने सिर खुजाते और हंसते हुए कह कहा है कि, “मेरे अंडरगारमेंट्स कम हो गए थे और इन्हें खरीदने दिल्ली चला गया था। पत्रकारों ने उनसे पिछले दिनों झारखंड में मचे सियासी घमासान के बीच उनकी दिल्ली यात्रा के बारे में सवाल किया था। अब इसी मामले को लेकर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने तंज कसा है।

बीजेपी ने कसा तंज : गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर कहा है कि, ”गरीबों और आदिवासीयों के नेता शिबू सोरेन यानि गुरू जी के पुत्र अब अंडरगारमेंट्स खरीदने दुमका से दिल्ली आते हैं? भजन मंडली, जले, बूझे, तड़पते, टिमटिमाते, भभकते पत्रकारों के लिए क्योंकि इसी कारण दुमका की आदिवासी बेटी व अंकिता की हत्या के बाद भी उस परिवार को फ़ुरसत नहीं था।”

गौरतलब है कि, बसंत सोरेन झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई और झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के छोटे बेटे हैं। उनके विधानसभा क्षेत्र में पिछले दिनों 2 अलग-अलग वारदातों में 2 किशोरियों की हत्या पर पूरे राज्य में सियासी बवाल मचा है। इन घटनाओं के बाद बुधवार को बसंत सोरेन पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। उन्होंने दोनों किशोरियों के परिजनों से मुलाकात भी की।

बसंत सोरेन 2020 में दुमका सीट पर हुए उपचुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा के टिकट पर विधानसभा के लिए निर्वाचित हुए थे। ये सीट उनके बड़े भाई और राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के इस्तीफे की वजह से खाली हुई थी। हेमंत सोरेन वर्ष 2019 में एक साथ 2 विधानसभा क्षेत्रों बरहेट और दुमका से विजयी हुए थे। बाद में उन्होंने दुमका सीट से इस्तीफा दे दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *