Jharkhand CM Update : मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पलामू का हाल जाना

Insight Online News

मेदिनीनगर, 29 अप्रैल : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पलामू का हाल जाना। मौके पर डीडीसी, डीपीआरओ, डीपीएम, जिला परिषद कार्यकारी समिति के प्रधान, पंचायत समिति कार्यकारी समिति के प्रधान और ग्राम पंचायत कार्यकारी समिति के प्रधान के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े थे। पलामू जिला परिषद की कार्यकारी प्रधान श्रीमती प्रभा देवी ने मुख्यमंत्री को बताया कि कोरोना को मात देने में लगे हुए हैं।

कई गावों में वैक्सीनेशन के प्रति लोगों के बीच कई भ्रांतियां फैली हुई है उन सभी भ्रांतियों को हम लोगों के द्वारा दूर करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पलामू के डीडीसी से जिले में कोरोना के दौरान किए जा रहे कार्यों की संक्षिप्त जानकारी मांगी। इस पर डीडीसी शेखर जमुआर द्वारा मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया कि वर्तमान में जिले में कोरोना के कुल 1441 एक्टिव केस हैं।

डीडीसी ने मुख्यमंत्री को बताया कि कोरोना के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए अलग-अलग स्तर पर कई कमेटियां बनाई गई है। बेड मैनेजमेंट एवं ऑक्सीजन सिलेंडर के रखरखाव के लिए अलग-अलग नोडल पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। वहीं एक मई से शुरू होने वाले टीकाकरण अभियान की भी पूरी तैयारी कर ली गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री को अवगत कराया की ऑक्सीजन के लिए हम रांची एवं रामगढ़ पर निर्भर है, जिसकी दूरी पलामू से काफी दूर है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *