Jharkhand Congress : बेरमो विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने की जरीडीह में कार्यकर्ता सम्मेलन

कांग्रेस के मंत्री और विधायक हुए शामिल

कोरोना कॉल में हम लोग लोगों की सेवा कर रहे थे और भाजपा कार्यालय में 6 टन का ताला लटका था

झारखंड में हो रहे दोनों विधानसभा उपचुनाव में बाजी मारेंगे : डॉ रामेश्वर

बेरमो (बोकारो)।  झारखंड में आगामी 3 नवंबर को जो विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होने जा रहा है। जिसको देखते हुए अब विधानसभा क्षेत्र में चुनावी बिसात बिछने लगी है। आगामी 3 नवंबर को बेरमो विधानसभा का भी उपचुनाव हो रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में राजेंद्र बाबू के पुत्र कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। जिसको देखते हुए नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल दिख रहा है। बेरमो विधानसभा क्षेत्र के जरीडीह मैं सोमवार को कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें कांग्रेस के मंत्री वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता शामिल हुए।

Amazon_Fashion_6

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में हेमंत सरकार पिछले 10 महीनों में सराहनीय और ऐतिहासिक कार्य किया है। बीजेपी की पिछली सरकार की गलतियों के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके कारण विकास का कार्य भी प्रभावित हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हेमंत सरकार ने राज्य में सराहनीय कार्य किए हैं। कहा की एक तरफ भाजपा के कार्यालय में 6 टन का ताला लटका हुआ था। वही हमारे कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर गरीबों एवं असहाय लोगों के बीच खाद्यान्न सामग्री पहुंचाने का काम कर रहे थे। राज के कई स्थानों पर दीदी किचन का आयोजन किया गया। जहां लाखों लोगों को खाना खिलाया गया है। राज्य में 2 लाख तक का कर्ज माफी किया गया है। कोरोना काल में 6 महीनों का वाहनों का रोड टैक्स माफ किया गया है। पारा शिक्षकों का पेमेंट बढ़ाया गया है।सहायक पुलिस कर्मियों की समस्याओं का समाधान किया गया है। कांग्रेस के मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि 3 नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव में बेरमो से कुमार जयमंगल और दुमका से बसंत सोरेन भारी मतों से विजय होने जा रहे हैं। राज की जनता पिछले बीजेपी की सरकार के कार्यों को देख चुकी है।

इस मौके पर बेरमो के कांग्रेस प्रत्याशी कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह ने कहा कि मैं अपने पिता राजेंद्र सिंह की विरासत को अच्छी तरह से संभालूंगा। पिता जी के बताएं और दिखाएं मार्ग पर चलकर लोगों की सेवा करना ही मेरा मुख्य उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि मैं बड़ों की आशीर्वाद प्राप्त कर चुनाव मैदान में उतरा हूं। उन्होंने कहा कि पिछले 50 वर्षों में राजेंद्र बाबू ने बेरमो के लिए जो कार्य किया है। वह कोई नहीं कर सकता है। मैं पिताजी के अधूरे कार्य को पूरा करने का प्रयास करूंगा।

इस मौके पर मंत्री बन्ना गुप्ता, कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, राजेश ठाकुर, विधायक ममता देवी सहित अन्य मौजूद थे।

एजेन्सी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *