Jharkhand Congress Control Room meeting : कांग्रेस कंट्रोल रूम की हुई बैठक

Insight Online News

रांची, 24 अप्रैल : झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष रामेश्वर उरांव के निर्देशानुसार कोविड-19 के संक्रमण की भयावहता को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस कंट्रोल रूम के संयोजक प्रदीप तुलस्यान की अध्यक्षता में शनिवार को बैठक हुई। बैठक में कोविड कंट्रोल रूम के सदस्य उपस्थित हुए।

बैठक में यह निर्णय हुआ है कि प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, कंट्रोल रूम के सफल संचालन एवं कोविड मरीेजों को सहायता पहुंचाने के लिए प्रतिदिन दो शिफ्ट में चार सदस्य नियमानुसार उपस्थित रहेंगे। जिन सदस्यों को अस्पतालवार प्रभारी नियुक्त किया गया है वो अस्पताल के प्रशासन के साथ समन्वय बनाकर वहां की वस्तु‌स्थिति से अवगत होते हुए डिस्चार्ज हुए मरीजों की खाली बेड की जानकारी प्राप्त कर कोविड मरीजों को भर्ती कराने में सहायता पहुंचाएंगे।

प्रदेश कांग्रेस कंट्रोल रूम के संयोजक प्रदीप तुलस्यान ने कहा कि आज पूरा विश्व कोविड-19 के संक्रमण से परेशान है। ऐसे में हर किसी को कोविड मरीजों को सहायता पहुंचाने की जरूरत है। प्रदेश कांग्रेस कोविड कंट्रोल रूम बनाकर हर दिन गंभीर कोविड के मरीजों को हाॅस्पिटल में एडमिट कराने, परामर्श देने, दवाई, इंजेक्शन, ऑक्सीजन, वेंटीलेटर बेड मुहैया कराने में योगदान दे रहे हैं। साथ ही प्रदेश कांग्रेस कंट्रोल रूम में तैनात डाॅक्टर एवं प्रदेश पदाधिकारी मरीजों के इलाज का फाॅलोअप लेते रहते हैं जहां हेल्प की जरूरत महसूस होती है वहां कांग्रेस के पदाधिकारी हाॅस्पिटलों में समन्वय बनाकर मदद पहुंचा रहे है।

बैठक में राजीव रंजन प्रसाद, एम तौसीफ, कुमार राजा, डाॅ पी नैयर, राजेश सिन्हा सन्नी, निरंजन पासवान आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *