Jharkhand Congress Demand to Central Govt : कांग्रेस केंद्र सरकार से ऑक्सीजन और जरूरी दवाइयों की निर्बाध आपूर्ति की मांग करेगी

Insight Online News

रांची, 30 अप्रैल : अखिल भारतीय कांग्रेस के निर्देश पर एक मई को देशभर में पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं की ओर से स्पीक अप टू सेव लाइवस् कार्यक्रम के माध्यम से केंद्र सरकार से ऑक्सीजन और जरूरी दवाइयों की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने की मांग की जायेगी। साथ ही सरकार से सभी नागरिकों के लिए मुफ्त टीकाकरण की मांग की जाएगी।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने शुक्रवार को बताया कि सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, वाट्सअप, टेलीग्राम पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव के नेतृत्व में शनिवार को सभी नेताओं-कार्यकर्ताओं की ओर से वीडियो अपलोड कर स्पीक अप टू सेव लाइवस् अभियान को जोर-शोर से चलाया जाएगा।
प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने बताया कि देशभर में सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को समय पर जरूरी दवाईयां, इंजेक्शन और ऑक्सीजन की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने और सभी देशवासियों के लिए निःशुल्क टीकाकरण की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर चलाये जाने वाले इस अभियान के माध्यम से केंद्र सरकार का ध्यान आकृष्ट करने का प्रयास किया जाएगा।

राजेश गुप्ता ने कहा कि सोशल मीडिया पर स्पीक अप टू सेव लाइवस् कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के अलावा विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कृषिमंत्री बादल के अलावा पार्टी के तमाम पदाधिकारियों के अलावा कार्यकर्ताओं की ओर से व्यापक पैमाने पर वीडियो व ऑडियो अपलोड कर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी जिला कमेटियों और मोर्चा संगठनों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *