Jharkhand Congress : सरकार तेजी से कोविड-19 वैक्सीनेशन को लेकर पंचायत-प्रखंडों तक पहुंच रही है, रामेश्वर

Insight Online News

रांची, 15 मई : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति रामेश्वर उरांव ने कहा है कि राज्य सरकार एक ओर तेजी से कोविड-19 वैक्सीनेशन को लेकर पंचायत-प्रखंडों तक पहुंच रही है। दूसरी तरफ स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत कई पाबंदियों के माध्यम से कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के प्रयास में जुटी है।

उरांव शनिवार को रांची स्थित अपने आवासीय कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस राहत एवं निगरानी समिति के कंट्रोल रूम द्वारा किये जा रहे कार्यां की समीक्षा कर रहे थे। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव, राजेश गुप्ता और अमूल्य नीरज खलखो भी मौजूद थे।

उरांव ने इस मौके पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के मार्गनिर्देशन में पार्टी के सभी सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता-कार्यकर्त्तागण संक्रमण काल में जनसेवा के मूल सिद्धांतों के अनुरूप हर जरुरतमंद लोगां को मदद पहुंचाने में जुटे है।

उन्होंने कहा कि 16 मई से स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के अनुपालन को कई अन्य सख्तियों के साथ लागू किया जा रहा है, पार्टी इसका स्वागत करती है। उन्होंने इस कोरोना काल में हेल्थ वर्करों द्वारा किये जा रहे कार्यां के प्रति भी आभार जताया एवं कहा कि हेल्थ वर्कर को ई पास से मुक्त रखने के लिए झारखण्ड सरकार को धन्यवाद दिया है।

प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि 16 मई से राज्यभर में कई अन्य पाबंदियों का अनुपालन सुनिश्चित कराया जाएगा। आम जन से आग्रह है कि वेबजह अपने घरों से ना निकले और सरकार द्वारा जारी सभी आदेशों तथा प्रोटोकॉल का पालन करें। कंट्रोल रूम के माध्यम से आज भी विभिन्न मरीजों और उनके परिजनों को सहायता पहुंचायी गयी। रांची के शिव कुमार, रामबोल उरांव, पूनम सिन्हा, धनबाद के राहुल नागर, रवि कुमार, बीणु, प्रेम कुमार समेत अन्य को सहायता उपलब्ध करायी गयी। अभी संक्रमण में कमी आयी है, लेकिन खतरा टला नहीं है। इसलिए लोग सतर्क रहे और पूरी सावधानी बरते।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES