झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय ने कोतवाली थाना में दर्ज प्राथमिकी की ली जानकारी

रांची, 19 मई । झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय गुरुवार को कोतवाली थाना पहुंचे। पांडेय ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में दर्ज प्राथमिकी की जानकारी ली।

उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, डॉ अजय कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व विधायक बंधु तिर्की, विधायक दीपिका सिंह पांडेय सहित पार्टी के कई नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस मामले में झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय ने जमानत नहीं ली। उन्होंने कहा कि धारा गलत लगाया गया है। निर्वाचन आयोग और जिला प्रशासन ने किसके दबाव में ऐसा किया है, इसकी जांच होनी चाहिए। नेताओं ने प्राथमिकी का विरोध किया और कहा कि पार्टी कार्यालय में जो बातें होती हैं उसको लेकर आपत्ति नहीं होनी चाहिए। क्योंकि, बाहर किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में कुछ नहीं कहा।

कोतवाली डीएसपी यशोधरा ने बताया कि अविनाश पांडेय ने अपना पक्ष रखा है। इस बारे में अपने वरीय पदाधिकारी से बात कर आगे की कार्रवाई होगी।

उल्लेखनीय है कि अविनाश पांडेय ने पार्टी के कार्यक्रम बयान दिया था कि पंचायत चुनाव में जीतने वाले प्रतिनिधियों को पार्टी में जगह दी जाएगी। इस बयान पर आपत्ति जताते हुए भाजपा ने राज्य निर्वाचन आयोग से शिकायत की थी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.