Jharkhand Congress : प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बौखला गए हैं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष

Insight Online News

रांची, 20 मई : कांग्रेस ने कहा है अखिल भारतीय कांग्रेस के अनुसंधान विभाग का जाली लेटरहेड बनाकर फर्जीवाड़ा करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पूरी तरह से बौखला गये हैं।

वह अपने नेताओं के गुडबुक में बने रहने के लिए अनर्गल और बेबुनियाद बातें कह रहे हैं। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता ने गुरुवार को कहा कि आत्मनिर्भर भारत की बात करने वाले भाजपा नेताओं ने वाराणसी को क्योटो शहर बनाने का वायदा किया था, पर सात वर्षों के कार्यकाल में वाराणसी क्योटो शहर तो नहीं बन सका। लेकिन आज देश का हर शहर बनारस जरुर बन गया है। आज हर शहर की यह हकीकत है कि श्मशान घाट की आंच ठंडी नहीं हो रही है कि अंतिम संस्कार के लिए दूसरा पार्थिव शरीर पहुंच जा रहा हैं।

कब्रिस्तान में दफन करने के लिए जगह कम पड़ जा रही है। सरकार और प्रशासन को जेसीबी मशीन की व्यवस्था करनी पड़ रही हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश को बताना चाहिए कि क्या इस महामारी को रोकने में विफलता के लिए कांग्रेस दोषी है या केंद्र सरकार हैं। भाजपा अब देश की राजनीति में पूरी तरह अप्रसांगिक हो रही है और आने वाले समय में झारखंड से भी भाजपा का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES