Jharkhand Congress Update : किसानों के समर्थन में उतरी कांग्रेस, कृषि कानून और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत के खिलाफ प्रदर्शन

Insight Online News

रांची। किसानों के समर्थन में झारखंड कांग्रेस कमेटी सड़कों पर उतरी है. कांग्रेस के तत्वधान में पूरे देशभर में तीन कृषि कानून और पेट्रोल डीजल के बढ़ती कीमतों को लेकर यह आंदोलन किया जा रहा है। इसी कड़ी में झारखंड कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में यह विरोध दर्ज कराने को लेकर पैदल मार्च निकाला गया।

पैदल मार्च में तमाम प्रखंड से कांग्रेसी नेता किसानों के समर्थन में हल-कुदाल लेकर सड़क पर उतरे। कांग्रेस के प्रदर्शन और राजभवन घेराव के कार्यक्रम में कांग्रेस के झारखंड प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह, कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव, सहित कई विधायक और नेता कृषि कानून के विरोध में अपना गुस्सा जाहिर करने मोरहाबादी पहुंचे और किसानों के हक में अपनी आवाज को बुलंद किए।

झारखंड कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि कांग्रेस किसानों के सड़कों पर नए कृषि कानूनों के विरोध में उतरी है, क्योंकि किसान धरती का सीना चीरकर अनाज उगते हैं। यह कृषि कानून किसानों के खिलाफ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *