Jharkhand Congress Update : कांग्रेस कंट्रोल रूम ने 20 से अधिक कोरोना मरीजों को मेडिकल सहायता दी

Insight Online News

रांची, 02 मई : प्रदेश कांग्रेस कोविड कंट्रोल रूम ने रविवार को 20 से अधिक मरीजों को मेडिकल सहायता दी। कंट्रोल रूम के हेड मेडिसिन प्रोफेशनल्स डाॅ पी नैयर के साथ मनोचिकित्सक डाॅ कोमल कृति एवं डाॅ प्रकाश सेवा के लिए तैनात रहे।

इस अवसर पर कांग्रेस के पदाधिकारियों में प्रोफेशनल कांग्रेस अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल, खेल विभाग अध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह, सन्नी टोप्पो, अल्पसंख्यक महानगर अध्यक्ष अख्तर अली, उमेश पाठक, अजय सिंह उपस्थित थे।

आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि कंट्रोल रूम हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों को मेडिकल मदद पहुंचा रहा है। कंट्रोल रूम में प्रोफेशनल कांग्रेस में शामिल प्रमुख डाॅक्टरों ने भी अपनी जिम्मेवारी उठायी है और मरीजों को फोन काॅल्स व ऑनलाइन तरीके से भी मेडिकल परामर्श दे रहे है। इससे काफी लोगा लाभान्वित हुए है।

डाॅ पी नैयर ने कहा कि कांग्रेस कंट्रोल रूम लगातार विगत 21 अप्रैल से मरीजों की सेवा में तैनात होकर हर तरह की मेडिकल सहायता पहुंचा रही है। ऑक्सीजन, आईसीयू, बेड, मेडिसीन, परामर्श तक दी रही है। कई मरीजों ने भी स्वस्थ्य होकर कांग्रेस कंट्रोल रूम को आभार व्यक्त किया है। मनोचिकित्सक डाॅ कोमल कृति व डाॅ प्रकाश ने कांग्रेस कंट्रोल रूम में उपस्थित होकर मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य संबंधित परामर्श दिया। उन्होंने बताया कि खुद को मानसिक रूप से मजबूत करना जरूरी है। यह सोचिए कि सब कुछ ठीक होगा और समस्त लोग इसी कोशिश में जुटी है। अपने रिश्तों को मजबूत करें। छोटी-छोटी बातों का बुरा न मानें। एक दूसरे से बात करें और परिवार के सदस्यों का ख्याल रखें। अपनी दिनचर्या को बनाए रखें। इससे आप सामान्य महसूस करेंगे। हमेशा की तरह समय पर सोना, जागना, खाना व व्यायाम आदि करें।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *