Jharkhand Congress WP Dr Irfan Ansari start vaccination : जामताड़ा के ग्रामीणों के बीच वैक्सिनेशन को लेकर चलाया विशेष अभियान

Insight Online News

कोरोना काल में विधायक निभा रहे डॉ कि अहम भूमिका हर पंचायतों के युवाओं को आगे लाकर वैक्सीनेशन कार्यक्रम को सफल बनाने का अभियान चला रहे हैं डॉक्टर इरफान अंसारी

  • वैक्सीन कार्यक्रम गांवों में सफल बनाने के लिए युवाओं को दी जा रही है विशेष ट्रेनिंग..डॉ इरफान
  • वैक्सीन से कोई साइड इफेक्ट नहीं..डॉ इरफान
  • वैक्सिंग लेंगे तभी कोरोना से बच पाएंगे।

आज झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने चंदाडीह लखनपुर नारायणपुर में वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता अभियान चलाया।युवाओं को किट देकर प्रत्येक पंचायतों की सौंपी जवाब देही।
युवाओं से किया अहवान अपने अपने गाँवों में कराये शत प्रतिशत वैक्सिनेशन तभी आपका घर व गाँव होगा कोरोना मुक्त।

विधायक जी ने कहा कि आज जामताड़ा जिला का वैक्सीन दूसरे जिले के लोग आकर लगा कर चले जा रहे हैं बाद में ऐसा ना हो कि हमारा जिला ही वेक्सीन के लिए तरसे। आज जामताड़ा जिला में पर्याप्त वैक्सीन उपलब्ध है पर यहाँ के लोग कुछ अफ़वाहों के कारण वैक्सीन लेने से डर रहे हैं।मैं एक डॉ होने के नाते और आपका विधायक आपसे अनुरोध कर रहा है आप वैक्सीन अवश्य लें इसमें कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं है।

अन्य जिलों में वैक्सीन पर्याप्त नहीं है लेकिन जामताड़ा के विधायक होने के नाते मैं राज्य सरकार से स्पेशल पैकेज में वैक्सीन मंगवाया हूं लेकिन वैक्सीन नहीं लेने के कारण परसेंटेज काफी कम आ रहा है.
आप लोगों ने एक डॉक्टर के विधायक बनाया है,हर क्षेत्र में विकास में जामताड़ा सबसे अव्वल हो इसके लिए मैं दिन-रात मेहनत कर रहा हूं।कोविड-19 में लगातार मैंने काम किए और अब जब तक आप लोग समस्त जनता के बीच कोरोना का चेन ना तोड़ दु,मैं चैन से नहीं बैठूंगा।

डॉक्टर होने के सुविचार लोगों को मिल रही है लेकिन अल्पसंख्यक दलित और आदिवासी गांव में आज भी वैक्सीन पर्याप्त नहीं लिया जा रहा है।

वैक्सीन का कोई साइड इफेक्ट नहीं है आप लोग आइए और लगाइए एक समय ऐसा आएगा बिना वैक्सीन के आपको किसी राज्य में प्रवेश की एंट्री नहीं दी जाएगी।उस वक्त वैक्सीन की कमी देखी जा सकती है।

वैक्सीन एक आम प्रोसेस है जिसे सबको लेना है बेवजह कोई अफवाह फैला रहा है अतः मैं आप सब से आग्रह करता हूं वैक्सीनेशन कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES