Jharkhand Corona News : रामगढ़ श्रम अधीक्षक की कोरोना से हुई मौत, स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल

रामगढ़, 22 अप्रैल । रामगढ़ श्रम अधीक्षक दिगंबर महतो की गुरुवार को कोरोना से मौत हो गई। उन्होंने सीसीएल हॉस्पिटल नई सराय में आखिरी सांस ली। वे पिछले एक सप्ताह से सीसीएल हॉस्पिटल में भर्ती थे। उनकी मौत ने जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल भी खोल कर रख दी है।

किस तरह अस्पतालों में कोरोना मरीजों का इलाज हो रहा है? किस तरह उन्हें ऑक्सीजन मुहैया कराई जा रही है? किस तरह उनके खान-पान का ध्यान रखा जा रहा है? यह किसी से छुपा हुआ नहीं है। जब जिले के आला अधिकारियों में से एक श्रम अधीक्षक को बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था नहीं मिल सकी, तो आम नागरिकों को क्या सुविधा मिल रही होगी इसका अंदाजा खुद ही लगाया जा सकता है। उनकी मौत के बाद रामगढ़ जिले में सनसनी फैल गई है।

मौत के आंकड़े में रामगढ़ श्रम अधीक्षक का नाम जुड़ने के बाद अधिकारियों में भी डर का माहौल कायम हो गया है। अचानक आई इस खबर के बाद से अधिकारियों ने लोगों को अपने घरों में रहने की सख्त हिदायत दी है। जिला प्रशासन के अधिकारी हो या पुलिस प्रशासन के लोग। सभी लोगों ने कहा है कि इस बार कोरोना लोगों को बीमार करने के बजाए उनकी मौत की वजह बन रहा है। इसलिए यह बेहद जरूरी है कि इस संक्रमण को रोकने के लिए लोग अपने घरों में ही रहे।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *