Jharkhand Covid News Update : मौसम केंद्र के कार्यालय प्रमुख का निधन, डीजीपी सहित कई आईपीएस कोरोना संक्रमित

रांची, 21अप्रैल। रांची में कोरोना जानलेवा हो गया है। हर रोज कोरोना से लोग मर रहे हैं। आम हो या खास हर व्यक्ति कोरोना की चपेट में आ रहा है। बुधवार को रांची मौसम केंद्र के कार्यालय प्रमुख डॉ के. वी. पडलवार का निधन हो गया। सुबह उन्होंने रिम्स में अंतिम सांस ली। उल्लेखनीय है कि 20 अप्रैल को मौसम केंद्र के एक कर्मी जेके साह का भी निधन हो चुका है।

  • डीआरएम भी हुए कोरोना पॉजिटिव

रांची रेल मंडल के डीआरएम के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है। डीआरएम बंगले में लगभग सभी लोग पॉजिटिव हैं। रेल अस्पताल में चीफ मेडिकल ऑफिसर सहित कई डॉक्टर पॉजिटिव मिले हैं।

  • आरपीएफ इंस्पेक्टर की मौत

आरपीएफ इंस्पेक्टर आरके तिवारी का रिम्स में कोरोना से निधन हो गया है। तिवारी पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से रिम्स में एडमिट थे। इसके अलावा स्पेशल ब्रांच मुख्यालय में तैनात चतुर्थवर्गीय कर्मी संतोष कुमार कोरोना संक्रमण के बाद एम्स में भर्ती था। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि संतोष ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली थी। ऑक्सीजन लेबल कम होने की वजह से उसे रिम्स में भर्ती कराया गया था। देवघर के एक पुलिसकर्मी श्रीरिस हेंब्रम की भी मेडिका अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

  • डीजीपी सहित कई आईपीएस कोरोना संक्रमित

झारखंड के डीजीपी नीरज सिन्हा, आईजी प्रोविजन प्रभात कुमार, कोडरमा एसपी डॉ. एहतेशाम और लातेहार एसपी प्रशांत आनंद भी कोरोना संक्रमित हैं। साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा कोरोना से ठीक हो चुके हैं। संक्रमित पुलिस अधिकारी होम आइसोलेशन में हैं। पुलिस अधिकारियों ने भी कोरोना की वैक्सीन ले लिया है। उल्लेखनीय है कि राज्य में 150 से अधिक पुलिसकर्मी संक्रमित हैं। सबसे अधिक संक्रमित पुलिसकर्मी स्पेशल ब्रांच मुख्यालय से हैं। जगुआर, जैप और आईआरबी बटालियन में भी पुलिसकर्मी संक्रमित हैं। संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए आइसोलेशन सेंटर भी बनाए गए हैं।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *