Jharkhand Crime news : गिरिडीह में दो नाबालिग सगे भाईयों के शव तीसरे दिन कुएं से बरामद

गिरिडीह, 5 नवम्बर । जिले के धनवार के परसन ओपी के केंदुआ टोला से मंगलवार दोपहर से लापता दो सगे भाई भाईयों का शव तीसरे दिन गुरुवार को गांव के कुएं से बरामद हुए है। गांव के जिस कुएं से तेजलाल साव के दोनों बेटों पवन कुमार (9) और स पीयूष साव (7) का शव बरामद हुआ है। वह गांव से करीब 500 मीटर दूर सुनशान इलाके में है। गुरुवार को शव मिलने के बाद परिजनों समेत ग्रामीणों ने सड़क जाम कर धनवार पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने धनवार और पर्सन ओपी प्रभारी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। जबकि बीते दिन ही एसपी अमित रेणु भी घटनास्थल पहुंचे थे। इस दौरान बोकारो से खोजी कुत्तो को बुलाया गया था।

लेकिन सब नाकाम रहे। इधर तीसरे दिन गुरुवार को गांव के कुएं से दोनों भाइयों का शव मिलने के बाद परिजनों का बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बच्चों की हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम किया है। ग्रामीणों में पुलिस की लापरवाही के खिलाफ पूरा आक्रोश है। बताते चले कि परसन ओपी के केदुंआ टोला निवासी तेजलाल साव के दोनों बेटे पवन साव और पीयूष साव घर पर मां से शौचालय जाने की बात कहकर निकले। जिस वक्त दोनों पीयूष और पवन साव घर से निकले।

उस वक्त दोनों बच्चों की मां घर के बाॅथरुम साफ करा रही थी। लिहाजा, मां ने दोनों बेटो को घर के बगल में जाने की बात कह दी। इसके बाद से ही दोनों बच्चे लापता थे। कोई सुराग नहीं मिला। इस दौरान परिजनों ने लापता बच्चों की जानकारी परसन ओपी पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए परसन ओपी पुलिस भी बच्चों के घर पहुंची। और परिजनों से पूरे मामले की जानकारी। इस बीच परिजनों ने भी अपने बच्चों का पता लगाने का प्रयास किया। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

( हि. स. )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *