Jharkhand Crime news : मुख्यमंत्री सचिवालय में सहायक रहे अरविंद कुमार के माता-पिता की नृशंस हत्या

रांची, 12 अगस्त : झारखंड में पलामू जिला मुख्यालय स्थित टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंड मुहल्ला में रहने वाले दंपती की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक दंपती के पुत्र अरविंद कुमार पूर्व में सीएम सचिवालय में सहायक के रूप में कार्यरत थे।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि अपराधियों ने उनके घर में घुसकर हत्या कर दी। अरविंद कुमार के पिता 75वर्षीय रिटायर फौजी राजेश्वर चंद्रवंशी और 70वर्षीय शर्मिला देवी की हत्या की जानकारी लोगों को गुरुवार सुबह को मिली और इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। दोनों का शव अलग-अलग कमरे में बरामद किया गया।बुर्जुग की लाश उनके कमरे में पड़ी थी, जबकि उनकी पत्नी का शव किचन में पड़ा था। दोनों शव खून से लथपथ पड़े थे। देखने से स्पष्ट हो रहा था कि उनकी हत्या किसी तेज धारदार हथियार से वार कर की गयी है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। बताया गया है कि बुधवार की रात राजेश्वर और उनकी पत्नी खाना खाकर घर में सो गये थे। गुरुवार की सुबह जब गार्ड उनके घर पहुंचा, तो दरवाजा दोनों तरफ से बंद था। किसी तरह से झांक कर देखा तो दोनों का शव अंदर कमरे में पड़ा मिला। इसकी जानकारी उसने आसपास के लोगों और पुलिस को दो दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। छानबीन में डॉग स्क्वायड की टीम की भी मदद ली जा रही है। दंपती की हत्या किसने की और क्यों, अब तक इसके पीछे का सही वजह सामने नहीं आया है। वरीय पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जांच की दिशा को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे है।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *