Jharkhand Crime News Update : गिरिडीह में कुल्हाड़ी से मारकर किसान की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Insight Online News

गिरिडीह , 25 फरवरी । बेंगाबाद थाना क्षेत्र के केंदुआगढ़ा में एक किसान की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी गई। किसान की पहचान केंदुआगढ़ा निवासी सुकर महतो (50) के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि किसान खेतों में काम करने गया था। तभी अपराधियों ने किसान के गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की है। देर शाम तक घर वापस नहीं लौटने पर उसकी की पत्नी ननकी देवी ने अपने परिजनों और अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर उसकी खोजबीन शुरू की।

खोजबीन के क्रम में किसान का शव गांव से बाहर जंगल के पास खेतों में मिला। सुकर महतो की साइकिल भी घटनास्थल से बरामद की गई है। मामले की सूचना मिलते ही गुरुवार की सुबह भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद घटना की जानकारी बेंगाबाद पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मालूम हो कि बेंगाबाद के केंदुआगढ़ा में ही में कुछ महीने पहले भी खेत में काम करने गए एक किसान की संदेहास्पद मौत हो गई थी। उसका शव भी देर शाम को खेत के किनारे जंगल के पास से बरामद हुआ था। घटना के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था। इधर, घटना को लेकर ग्रामीणों ने रोड जाम कर धरना दिया।मौके पर पहुंचे अधिकारीयों ग्रामीणों को शीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया ।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *