Jharkhand Crime Update : जेजेएमपी का सक्रिय सदस्य हथियार के साथ गिरफ्तार

Insight Online News

रांची, 28 अप्रैल : मैक्लुस्कीगंज थाना पुलिस ने प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद( जेजेएमपी) के सक्रिय सदस्य अनिल लोहरा उर्फ संदीप लोहरा को गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक देसी कट्टा, एक गोली और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नावाडीह से धमधमिया जाने वाली कच्ची सड़क पर दो अज्ञात अपराधी हथियार लेकर घूम रहे हैं और विकास कार्यों में लगे ठेकेदारों और एक भट्ठे के मालिकों से फोन करके डरा धमका कर लेवी की मांग कर रहे हैं।

सूचना के बाद बेड़ो डीएसपी रजत माणिक बाखला के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने नावाडीह से धमधमिया जाने वाली कच्ची सड़क के बीच पुल के पास पहुंची तो वहां दो व्यक्ति देखे गए जो पुलिस को देखकर भागने लगे। भागने के क्रम में पुलिस द्वारा खदेड़ कर अनिल लोहरा उर्फ संदीप लोहरा को पकड़ा गया। वह लातेहार जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। दूसरा व्यक्ति जंगल और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

कड़ाई से पूछताछ करने पर अनिल ने अपने आप को जेजेएमपी का सक्रिय सदस्य बताया। पूछताछ करने पर उसने फरार अपराधी का भी नाम पुलिस को बताया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है उसे भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *