Jharkhand Crime Update : वासेपुर में सरेआम गोली मारकर जमीन कारोबारी की हत्या, दो बाइक बरामद

Insight Online News

धनबाद, 12 मई : अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म से सुर्खियों में आया धनबाद का वासेपुर बुधवार को एक बार फिर रक्तरंजित हुआ। ब्लू रंग के पल्सर बाइक पर आए अज्ञात बदमाशों ने बीच सड़क पर जमीन कारोबारी व मदर हलीमा स्कूल के संचालक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

फिलहाल वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची बैंकमोड़ थाना और भूली ओपी पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी है। वहीं, ईद की तैयारियों के बीच अंजाम दी गई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नया बाजार निवासी जमीन कारोबारी मो. अशरफ उल हसन अलीअस लाला खान बुधवार की दोपहर करीब 3 बजे अपनी बाइक से जब्बार मस्जिद पार कर रहे थे। इसी दौरान पल्सर बाइक से आए बदमाशों ने उनके सिर पर पिस्टल सटाकर गोली दाग दी। गोली लगते ही लाला खान अपनी बाइक समेत वही सड़क पर गिर पड़े। आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तबतक बदमाश बड़ी ही तेजी से मौके से फरार हो चुके थे।

Murder

मौके पर जुटे लोगों ने लाला खान को तत्काल सेंट्रल हॉस्पिटल पहुंचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश धनबाद-गया रेल लाइन की तरफ भागे थे। पुलिस ने रेलवे लाइन के पास से एक काला और नीले रंग का पल्सर बाइक भी बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस को उसी जगह से एक काले रंग का सीटी 100 बाइक भी मिला है।

पुलिस अंदेशा जाता रही है कि बदमाश इसी बाइक से घटना को अंजाम देने आए होंगे और वारदात को अंजाम देने के बाद रेलवे लाइन के पास दोनों बाइक को छोड़ फरार हो गए होंगे। फिलहाल पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच करने में जुटी है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES