Jharkhand Crime Update : लैंम्पस गोदाम से बड़ी मात्रा में गैरकानूनी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Insight Online News

लोहरदगा, 24 मार्च : जिले के कैरो थाना क्षेत्र अंतर्गत हनहट लैंपस लिमिटेड तोड़ांग के गोदाम में गैरकानूनी शराब की एक बड़ी खेप बरामद की गई। पुलिस ने छापेमारी के दौरान गोदाम से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपितों में रंजीत कुमार लकड़ा और संजय महली शामिल हैं। बताया गया है कि पुलिस अधीक्षक लोहरदगा प्रियंका मीना को गुप्त सूचना मिली थी की एक सफेद स्विफ्ट कार में भारी मात्रा में गैरकानूनी शराब कुडू के रास्ते मदरसा चौक ले जाई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने तत्काल एक छापेमारी टीम पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी कुड़ू अनिल उरांव के नेतृत्व में गठित की, जिसमें सहायक अवर निरीक्षक राजकुमार बैठा तथा सशस्त्र बल शामिल थे। हालांकि, वह कार पुलिस के चंगुल से बच निकली। इसके बाद पुलिस ने संबंधित गाड़ी के बारे में जांच पड़ताल किया तो पता चला कि गाड़ी कैरो थाना अंतर्गत हनहट लैंपस लिमिटेड तोड़ांग के गोदाम से निकली थी।

इस पर टीम ने गोदाम में छापेमारी की तो वहां से भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ। पुलिस ने गोदाम से विदेशी शराब की ब्रांड रॉयल स्टैग, इंपीरियल ब्लू भरी हुई बोतल बरामद की। पुलिस ने कुल 749 शराब की बोतलें बरामद की। साथ ही बड़ी मात्रा में विदेशी शराब की बोतल के ढक्कन, विदेशी ब्रांड के स्टीकर, विदेशी शराब की खाली बोतल और पानी की बोतल बरामद किए गए। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अगली करवाई कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *