Jharkhand Crime Update : दोस्त से मिलने गई नाबालिग के साथ अन्य दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Insight Online News

सरायकेला,22 अप्रैल : दोस्त के बुलावे पर सुनसान स्थान पर मिलने गई नाबालिग के साथ दोस्त के ही तीन साथियों द्वारा ही सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना बुधवार रात करीब नौ बजे की बताई गई है। यह वारदात सरायकेला खरसावां जिले के कांड्रा थाना अंतर्गत वन विभाग के डीपो मे घटित हुई I दुष्कर्मियों के जाने के बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर अपनी मां को आपबीती सुनाई I इसके बाद रात में ही वह अपनी मां के साथ कांड्रा थाना पहुंची और चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रात में ही टीम गठित कर छापेमारी करना प्रारम्भ कर दिया। महज 24 घंटे के भीतर ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता के बयान और स्थानीय थाने में दिए गए लिखित आवेदन के अनुसार, कांड्रा निवासी 16 वर्षीय किशोरी को उसके दोस्त महमूद अंसारी ने व्हाट्सएप कॉल कर रात के साढ़े बजे बजे मिलने के लिए वन विभाग के डिपो में बुलाया था।

दोस्त के बुलावे पर पीड़िता वहां चली गई। अभी दोनों बैठ कर बातें ही कर रहे थे कि इसी बीच महमूद अंसारी के तीन अन्य दोस्त अभिषेक कुमार मिश्रा उर्फ भोला, विजय मुखी और एक अन्य नाबालिग युवक वहां आ धमके। उसके बाद तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान पीड़िता का दोस्त महमूद अंसारी वहीं बैठे सारा नजारा देखता रहा। उसने किसी तरह का कोई प्रतिरोध नहीं किया। दुष्कर्म करने के बाद रात्रि करीब साढ़े दस बजे सभी युवक वहां से चलते बने। घटना से आहत पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और अपनी मां को आपबीती सुनाई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी राजेन कुमार ने तत्काल कारवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया और कई जगहों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान ही चारों आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा। पीड़िता ने थाना में चारों आरोपियों की शिनाख्त कर ली है और गिरफ्तार युवकों ने भी मामले में संलिप्तता की बात स्वीकार किया। पुलिस ने गुरुवार को पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया तथा आरोपियों पर पोक्सो एक्ट, लैंगिक अपराधों से बालिकाओं के संरक्षण अधिनियम 2012 तथा भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में सरायकेला भेज दिया है। चारों अभियुक्तों में से एक नाबालिग है और उसकी उम्र 17 वर्ष बताई जाती है।

हिंदुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *