झारखंड : पत्नी के अवैध संबंध के शक में बेटी को डैम में फेंका, गिरफ्तार

रांची, 07 नवम्बर । एक पिता के अपनी ही 14 माह की बेटी को धुर्वा डैम में फेंकने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पिता अमित कुमार को गिरफ्तार किया है। सोमवार को बच्ची का शव पुलिस ने डैम से बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पति- पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पति ने बच्ची को डैम में फेंक दिया था। पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य युवक से अवैध संबंध है। एचईसी कॉलोनी के धुर्वा सेक्टर दो से शनिवार को 14 माह की बच्ची लापता हो गई थी। तीन दिन पहले थाना में बच्ची की चोरी होने का मामला दर्ज कराया गया था।

पुलिस के अनुसंधान के क्रम में खुलासा हुआ कि बच्ची के पिता ने ही उसे धुर्वा डैम में फेंक दिया है। उसे इस बात का शक था कि वह बच्ची उसकी संतान नहीं है। पुलिस ने रविवार को अंधेरा होने की वजह से डैम में बच्ची की तलाश नहीं की थी। सोमवार को बच्ची का शव बरामद किया गया। आरोपित अमित मूल रूप से लातेहार का रहने वाला है। वह एक निजी कंपनी में काम करता है।

थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को बच्ची का शव बरामद किया गया है ।आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे सोमवार को जेल भेज दिया जाएगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *