झारखंड : डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत, ग्रामीणों ने विरोध में सड़क पर लगाया जाम

धनबाद, 2 सितंबर । धनबाद के मैथन ओपी क्षेत्र अंतर्गत मैथन सिरामिक मेन गेट के समीप शुक्रवार की सुबह डंपर ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने मुआवजा और कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। ट्रक में तोड़फोड़ भी की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों का समझा-बुझाकर सड़क से जाम हटाया।

मृतक की पहचान शिवलीबाड़ी अंसार मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय बिट्टू अंसारी के रूप में कई गई है। मृतक के पिता सब्बीर अंसारी ने बताया कि बिट्टू अपने मामा के घर नियामतपुर में रहकर काम करता था। गुरुवार को मामा घर से वापस आया था और आज सुबह किसी काम से मैथन गया था। लौटने के क्रम में डंपर और बाइक में टक्कर हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंचे शिवलीबाड़ी के तमाम ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। साथ ही मुआवजा तथा डंपर के चालक व मालिक पर कार्रवाई की मांग करने लगे। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में तोड़ फोड़ भी की। सूचना पर मैथन ओपी प्रभारी बालाजी राजहंस, जिप सदस्य गुलाम कुरैशी, शिवलीबाड़ी पूर्व पंचायत के मुखिया तनवीर आलम, शिवलीबाड़ी उत्तर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मोहम्मद मुस्तकीम, माले नेता नागेंद्र कुमार सहित काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। घंटो तक समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए और सड़क जाम समाप्त हो सका। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.