Jharkhand : कार्यकर्ता पार्टी का भगवान, वही दिलाएगा परिणाम : लक्ष्मीकांत वाजपेयी

रांची, 23 सितंबर । झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी का भगवान है, जिसके परिश्रम से अनुकूल परिणाम मिलता है। इसी मूलमंत्र के साथ झारखंड में कार्यकर्ताओं का सहयोगी बनने आया हूं। उन्होंने कहा कि झारखंड में बाबा बैजनाथ, वासुकीनाथ और भगवान जगन्नाथ की शरण में झारखंड के सवा तीन करोड़ जनता की खुशहाली और प्रगति की कामना की है।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि तीन दिनों के प्रवास ने यह अनुभव कराया कि झारखंड के कार्यकर्ताओं में असीम ऊर्जा है।पार्टी के विचार और नेतृत्व के प्रति समर्पण है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अगाध श्रद्धा है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यालय में बैठकर नही बल्कि बूथ पर कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम करूंगा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीट को जीतेगी और केंद्र में पुनः मोदी के नेतृत्व में भाजपा की मजबूत सरकार बनेगी।

वाजपेयी के सांगठनिक अनुभवों का लाभ मिलेगा : आदित्य साहू

प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू ने कहा कि झारखंड के कार्यकर्ताओं को वाजपेयी के अनुभवों का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद,और जनसंघ के कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हुए इन्होंने उत्तरप्रदेश सरकार में मंत्री के दायित्व का भी कुशलता पूर्वक निर्वहन किया है। आज राज्यसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक के रूप में भी हम सभी को इनका मार्गदर्शन मिलता है।

स्वागत करने वालों में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र कुमार राय, पूर्व बीस सूत्री उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.