Jharkhand High Court : अभिनेत्री अमीषा पटेल के धोखाधड़ी मामले में हाईकोर्ट में दो सप्ताह बाद होगी अगली सुनवाई

Insight Online News

रांची, 24 फरवरी : झारखंड हाईकोर्ट ने धोखाधड़ी व चेक बाउंस से जुड़े मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल को मिली राहत को बरकरार रखा है। हाईकोर्ट के जस्टिस आनंद सेन की अदालत में बुधवार को मामले में सुनवाई हुई। अदालत ने दोनों पक्षों से पूछा है कि क्या इस मामले को मध्यस्थों के जरिए खत्म किया जा सकता है? इस बिंदु पर दोनों पक्षों को दो सप्ताह के अंदर अदालत को सूचित करना है। अब इस मामले की सुनवाई दो सप्ताह बाद होगी।

उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने याचिका दायर कर निचली अदालत में उनके खिलाफ दाखिल शिकायतवाद को निरस्त करने की मांग की थी। उन्होंने हाईकोर्ट में गुहार लगाई है। इस मामले में पूर्व में अदालत ने अमीषा पटेल को अंतरिम राहत देते हुए उनके खिलाफ किसी भी पीड़क कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश पारित किया था। यह मामला वर्ष 2017 का है। इसमें हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह की अमीषा पटेल से मुलाकात हुई थी।

फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर मिला था। फिल्म देशी मैजिक बनाने के नाम पर उन्होंने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर कर दिए थे। अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर हैं। फिल्म नहीं बनाने और पैसे वापस नहीं होने के बाद अजय कुमार सिंह ने निचली अदालत में शिकायतवाद दर्ज कराया था। इसमें कहा गया है कि अमीषा पटेल ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। फिल्म नहीं बनने पर उन्होंने पैसे की मांग की थी।अभिनेत्री की ओर से उन्हें चेक दिया गया था, जो बाउंस हो गया था।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *