Jharkhand International Film Festival Awards: भारतीय मूल की अमेरिकी सिंगर अदिति श्री को मिलेगा जीफा इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड-2020

झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (जीफा)- 2020 का आयोजन इस साल 21 जून को अमेरिका के लॉस एंजिलिस में होगा। जीफा की जूरी ने इस मौके पर इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड के लिए भारतीय मूल की अमेरिकी सिंगर एवं वेस्टर्न म्यूजिक की दुनिया की चर्चित हस्ती अदिति श्री का चयन किया है। अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में पली-बढ़ी भारतीय मूल की अदिति श्री की गायकी का जलवा अमेरिका ही नहीं, बल्कि पूरे यूरोप, अफ्रीका और साउथ अमेरिका में है।

बॉलीवुड के प्रख्यात फिल्म निर्देशक एवं जीफा जूरी कमेटी के प्रमुख गौतम घोष एवं प्रख्यात गायक अनूप जलोटा झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (जीफा)-2020 के पुरस्कार वितरण समारोह में अमेरिकी विजेताओं के साथ अदिति श्री को इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड से सम्मानित करेंगे।

जीफा की योजना इस महोत्सव में अमेरिकी वाइस प्रेसिडेंड कमला हैरिस के साथ कैलिफोर्निया के गवर्नर को आमंत्रित करने की है। कार्यक्रम का प्रसारण पूरी दुनिया में किया जाएगा। इस मौके पर झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में जीफा की आयोजन समिति के चेयरमैन ऋषि प्रकाश मिश्र भी मौजूद रहेंगे।

(हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *