Jharkhand IPS Office Transfer : झारखंड के सात आईपीएस अधिकारियों का तबादला

Insight Online News

रांची, 15 जून : झारखंड सरकार ने सात आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। साथ ही तीन आईपीएस अधिकारी को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। इस संबंध में मंगलवार को गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है।

रांची के नये ट्रैफिक एसपी अंजनी अंजन को बनाया गया है। आंतकवाद निरोधी दस्ता के एसपी अंजनी अंजन को स्थानांतरित करते हुए रांची का नया ट्रैफिक एसपी बनाया गया है। वहीं, स्पेशल ब्रांच में पदस्थापित एसपी धनंजय कुमार सिंह को देवघर का एसपी बनाया गया है, जबकि देवघर एसपी के पद पर पदस्थापित अश्विनी कुमार सिन्हा को पुलिस मुख्यालय में योगदान देने का निर्देश दिया गया है।

रांची ट्रैफिक एसपी के पद पर पदस्थापित अजीत पीटर डुंगडुंग को झारखंड जगुआर रांची के पद पर पदस्थापित किया गया है। जसरायकेला एसपी के पद पर पदस्थापित मोहम्मद अर्शी को पुलिस मुख्यालय में योगदान देने का निर्देश दिया गया है। वहीं, पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत निधि द्विवेदी को जैप 8 का कमांडेंट बनाया गया है। रेल एसपी जमशेदपुर के पद पर पदस्थापित आनंद प्रकाश को एसपी सरायकेला के पद पर पदस्थापित किया गया है।

इन आईपीएस को मिला अतिरिक्त प्रभार

जैप-10 महिला वाहिनी, रांची में कार्यरत संध्या रानी मेहता अब एसीबी एसपी के अतिरिक्त प्रभार में रहेगी। वहीं, जेएपीटीसी, पदमा में कार्यरत एसपी किशोर कौशल अपने कार्यों के अतिरिक्त एसीबी में एसपी पद के प्रभार में भी रहेंगे। सीटीएस, मुसाबनी में कार्यरत एसपी अमन कुमार एसीबी एसपी के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *