Jharkhand Madhupur By-Election 2021: मधुपुर सीट भाजपा की झोली में दीजिए, 10 मई तक सूबे में नई सरकार: बाबूलाल मरांडी

Insight Online News

मधुपुर (देवघर)। मधुपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ जिला महामंत्री अधीर भैया थे। इस मौके पर भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने शेखपुरा स्थित रामलीला मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए बड़ा एलान किया। कहा कि मधुपुर सीट भाजपा की झोली में दीजिए, 10 मई तक सूबे में नई सरकार का गठन होगा। वर्तमान सरकार ने मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में दूसरी बड़ी गलती कर दी है। जब शिबू सोरेन मुख्यमंत्री बना दिए गए और तमाड़ से चुनाव लड़े तो बुरी तरह पराजित हुए। उसी तरह एक बार फिर ढोंगी मंत्री को हारना है।

विकास कार्य ठप है। 15 हजार करोड़ रुपया ट्रेजरी और बैंकों में पड़ा है और जनता का काम रुका हुआ है। सरकारी कार्यालय लूट का अड्डा बन गया है। सरकार के मंत्री कार्यालय से वसूली कर रहे हैं और परिवार की तिजोरी भर रहे हैं। आदिवासी पर झूठे आरोप लगाकर झूठे केस में फंसाया जा रहा है। भाजपा के पांच साल के विकास को हेमंत सरकार सरकार ने 15 महीने में विनाश में बदल दिया।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल ने 17 अप्रैल को मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया। कहा कि यह उपचुनाव नहीं बल्कि चुनौती है। जो झारखंड की दिशा व दशा तय करेगी। गोड्डा के सांसद डॉ निशिकांत दुबे की पत्नी अनामिका दुबे के खिलाफ सरकार और उसके उच्चाधिकारी झूठे मुकदमे कर परेशान करने का काम किया है। जिसका जवाब मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में जनता देगी। पत्थर व बालू की तस्करी का खेल हेमंत सरकार के इशारे पर हो रहा है। भाजपा की सरकार बनते ही सिंचाई की समुचित व्यवस्था कर दी जाएगी। मोदी जी ने गरीबों के खाते में पैसा डाला तो हेमंत सरकार बौखलाहट में है।

गोड्डा से भाजपा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने कहा की व्यक्ति चुनाव नहीं जीतता, पार्टी, व्यक्तित्व और कार्यकर्ताओं का श्रम चुनाव जीतता है। कार्यकर्ता अपना विस्तारवादी रूप दिखाएं और सुरसा रूपी विपक्ष को चारों खाने चित करें। इतना मतदान करें कि विपक्षी उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाए। सरकार पर तीखा हमला करते कहा कि सोरेन का परिवार लुटेरा है, अत्याचारी है इसे उखाड़ने का संकल्प लें। यह चुनाव मधुपुर और भाजपा के कार्यकर्ताओं की प्रतिष्ठा का प्रश्न है और आपको अपनी प्रतिष्ठा स्वयं बचानी है। कहा कि अगर दो मई को गंगा नारायण सिंह विधायक बन गए तो 10 मई तक बाबूलाल मरांडी को मुख्यमंत्री बना दूंगा। इसके बाद बलात्कारी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल में भेजने का काम भाजपा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *