Jharkhand : कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली को लेकर हुई बैठक

रांची, 22 अगस्त। महंगाई के खिलाफ चार सितम्बर को दिल्ली में हल्ला बोल रैली की तैयारी को लेकर सोमवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में सोमवार को बैठक हुई। बैठक में रैली को लेकर रणनीति तैयार की गयी।

प्रदेश अध्यक्ष ने बैठक में जिलाध्यक्षों, जिला संयोजकों को यह निर्देश दिया कि 28 अगस्त तक अपने-अपने जिले से दिल्ली जाने वाले नेताओं, कार्यकर्ताओं की सूची प्रदेश मुख्यालय को समर्पित करें। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि केन्द्र सरकार की ओर से बढ़ाई जा रही महंगाई के विरोध में जनमानस के बीच जाकर नुक्कड़ सभा, दीवार लेखन, होर्डिंग्स इत्यादि जैसे प्रचार तंत्र का उपयोग कर महंगाई के खिलाफ लोगों को जागरूक करें। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस रैली के माध्यम से असंवेदनशील केंद्र सरकार को जोरदार संदेश दिया जाएगा। यह रैली दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होनी है, जिसमें राहुल गांधी सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि इस रैली में शिरकत करने के लिए झारखंड से भी बहुत बड़ी तदाद में कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने-अपने जिला के सुगम साधन के माध्यम से दिल्ली पहुंचेंगे और केन्द्र की सरकार को जगाने का काम करेंगे।

मौके पर कांग्रेस विधायक दल के नेता और मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि भारत के लोग केंद्र सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन का खामियाजा भुगत रहे है। भाजपा सरकार आसमान छूती महंगाई और बेरोजगारी पर अंकुश लगाने में नाकाम रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.