Jharkhand : नक्सली संगठन जेेजेएमपी ने उरीमारी के कई जगहों पर पोस्टर चिपकाया, दहशत

रामगढ़, 02 मई । रामगढ़ और हजारीबाग की सीमा पर उरीमारी ओपी क्षेत्र के हेसाबेड़ा दुर्गा मंडप उरीमारी और भोला पान दुकान गरसुल्ला में नक्सली संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद ने पोस्टर चिपकाया है। पोस्टर चिपकाए जाने से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल कायम है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कुछ लोग हेसाबेड़ा दुर्गा मंडप की ओर गये थे। जहां लोगों ने दुर्गा मंडप की दिवार पर पोस्टर देखा। वहीं, भोला पान दुकान गरसुल्ला में भी लोगों ने जेजेएमपी के नाम पर पोस्टर देखा। पोस्टर देखने के बाद लोगो ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

पोस्टर में झारखंड जनमुक्ति परिषद के अभिजित जी ने लिखा है कि पंचायत चुनाव में प्रत्याशी जनता की सेवा के लिए खड़े हो। अगर जनता द्वारा प्रत्याशियों के खिलाफ कोई शिकायत मिलती है तो संगठन फौजी कार्रवाई करेगी। पोस्टर में मतदाताओं से बढ़-चढ़कर वोट करने की अपील की गई है। दूसरे पोस्टर में कहा गया है कि ठेकेदार किसी भी प्रकार का काम चालू करने से पूर्व जेजेएमपी से बात करे।

यदि बिना बात किये काम चालू किया गया तो जेजेएमपी फौजी कार्रवाई करेगी। ठेकेदार को जोर जबरजस्ती से काम चालू नहीं करने की कड़ी चेतावनी दी गई है। मामले को लेकर शशिभूषण कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी व्यक्तियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published.