HindiJharkhand NewsNews

झारखंड : नक्सलियों ने कोल वाहन में लगाई आग, क्षेत्र में दहशत

हजारीबाग। जिले के केरेडारी में एक बार फिर से नक्सलियों ने आगजनी व गोली बारी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने एनटीपीसी के केरेडारी व चट्टीबरियातू कोल परियोजना से कोयला ठुलाई में लगे पांच हाइवा वाहन चालकों के साथ मारपीट पीट करते हुए वाहनों में आग लगा दी।

आगजानी की घटना में पांच वाहन का केबिन वा इंजन जल कर राख हो गया। इसके अलावे नक्सलियों ने भय उत्पन्न करने के लिए एक वाहन में दो राउंड व तीन राउंड हवाई फायरिंग किया।

एक वाहन केरेडारी के पेटो पंचायत समिति सदस्य अरविंद का हैं जबकि चार अन्य वाहन हजारीबाग का बताया जा रहा हैं। घटना बीते सोमवार देर रात की हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पांच वाहन कोयला लोड लेने के लिए माइंस जाने के स्टाफ होटल के पास खड़ा था। इसी दौरान नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए खड़े पांच वाहनों में आग लगा दिया।

घटना की सूचना मिलते ही केरेडारी थाना प्रभारी अजीत कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच घटना का जायजा लिया। थाना प्रभारी की सूचना पर हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह, डीएसपी कुलदीप कुमार, इंस्पेक्टर अनिल कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। घटनास्थल से खोखा काफी मात्रा में बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *